कारपोरेट जगतदेशबिजनेस

राजेश गुप्ता (दुबई)इंटिएक्सलैट चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (आईसीसीआई) के प्रेसिडेंट (इंटरनेशनल) नियुक्त हुए


नई दिल्ली –
राजेश गुप्ता इंटिएक्सलैट चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (आईसीसीआई) के प्रेसिडेंट (इंटरनेशनल) नियुक्त हुए। सी ए राजेश गुप्ता का कारपोरेट में कार्य करने का लंबा अनुभव है। इन्होंने कई बैंकों में अग्रणी भूमिका निभाई है। इनकी अगुवाई में कई इंडस्ट्री आज अपने क्षेत्रों में शीर्ष पर हैं
राजेश गुप्ता आईसीसीआई में नियुक्ति होने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा है कि आईसीसीआई जैसे संगठन से जुड़ने से उनके अनुभव का विस्तार होगा। आज कंपनियों की नेटवर्क बढ़ाने से बेहतर व्यापार होता है। आईसीसीआई जैसे प्लेटफार्म से देश में सबसे ज्यादा रोजगार देने वाली एमएसएमई का विस्तार हो रहा है।
आज सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने की जरुरत है ताकि सभी समस्याओं को दूर किया जा सके। राजेश गुप्ता ने कहा कि आईसीसीआई एक बड़ा औद्योगिक संगठन है जहां विविध कार्य किए जाते हैं। गौरतलब है कि आईसीसीआई देश का अग्रणी औद्योगिक संगठन है जो सरकार और उद्योग बीच प्लेटफार्म का कार्य कर रहा है। निश्चिततौर पर जिस प्रकार से आईसीसीआई ने अपना प्लेटफार्म तैयार किया है इसे उद्योग को एक गति मिलेगी आज इंडस्ट्री और सरकार के बीच एक गेप थी जिसे आईसीसीआई ने पूरा किया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button