देशब्रेकिंग न्यूज़युवा

सीपीजे कॉलेज ने किया शीतकालीन उत्सव “उल्लास-24” आयोजित

गुरुगोबिंद सिंह विश्वविद्यालय दिल्ली से संबद्ध सीपीजे कॉलेज ऑफ हायर स्टडीज और स्कूल ऑफ लॉ, नरेला ने बड़े उत्साह के साथ शीतकालीन उत्सव “उल्लास-24” का आयोजन किया। उत्सव की शुरुआत में उपस्थित जनसमूह द्वारा राष्ट्रगान गाया गया। सीपीजे कॉलेज के महासचिव डॉ. अभिषेक जैन ने महानिदेशक श्री युगांक चतुर्वेदी और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ सरस्वती वंदना के बीच शुभ दीप प्रज्ज्वलित कर समारोह का उद्घाटन किया।

इस उत्सव में प्रबंधन, आईटी, वाणिज्य, कानून के सभी मौजूदा छात्रों और सीपीजे कॉलेज के पूरे स्टाफ ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।सबसे पहले आयोजन समिति द्वारा डॉ. अभिषेक जैन से समारोह की अध्यक्षता करने का अनुरोध किया गया। उन्होंने सभी छात्रों को सकारात्मक मानसिकता के साथ अपनी शैक्षिक यात्रा का आनंद लेने का आशीर्वाद दिया और प्रतिभागियों को विभिन्न प्रतियोगिताओं में उनकी वांछित जीत की कामना की। इस अवसर पर महानिदेशक डॉ. युगांक चतुर्वेदी ने स्वागत भाषण दिया और समारोह में उपस्थित माननीय अध्यक्ष, अन्य गणमान्य व्यक्तियों और सभी छात्रों का हार्दिक स्वागत किया।इसके अलावा, डॉ. चतुर्वेदी ने छात्रों को अपनी कला, संगीत और सांस्कृतिक क्षमता का प्रदर्शन करके यादें बनाने के लिए प्रेरित किया और भाग लेने वाले छात्रों को रंगोली बनाने, रचना-कैनवास पेंटिंग, लघु सजावट, ग्लिटरस-ग्रीटिंग कार्ड मेकिंग जैसी अपनी संबंधित प्रतियोगिताओं में विजेता बनने की शुभकामनाएं दीं।. इसके अलावा, मंच पर ‘रॉक एंड रोल-ग्रुप डांस’, ‘मंत्र-म्यूजिक बैटल’, ‘मिस्टर एंड मिस उल्लास-फैशन परेड’ आदि आधुनिक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।विंटर फेस्ट की विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं और सीपीजे के शैक्षणिक रूप से मेधावी छात्रों और यूनिवर्सिटी टॉपर के साथ-साथ विश्वविद्यालय स्तर की वार्षिक खेल प्रतियोगिता में विजेता छात्रों को महानिदेशक और गणमान्य व्यक्तियों के हाथों पदक, पुरस्कार, प्रमाण पत्र और स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया गया।सभी पुरस्कार विजेता अपने शीर्ष प्रदर्शन के लिए सम्मान पाकर प्रसन्न थे। गौरव के इन क्षणों ने अन्य छात्रों को बेहतर तैयारी करने और अपने संबंधित अध्ययन, खेल, सांस्कृतिक गतिविधियों और विभिन्न शैक्षणिक प्रतियोगिताओं में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया।

मेधावी छात्रों को मिस उल्लास और मिस्टर उल्लास की उपाधि से भी सम्मानित किया गया।सोशल मीडिया टीम के साथ साक्षात्कार के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी गवाही में कहा कि सीपीजे कॉलेज में शामिल होना, उत्सव में भाग लेना और साथियों और शिक्षकों से मिलना बेहद खुशी की बात है। छात्र समुदाय और स्टाफ ने मिलकर विविध कला प्रतिभाओं, फैशन परेड सौंदर्य और मनोरंजक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लिया। मौज-मस्ती, संगीतमय प्रस्तुति, आधुनिक और शास्त्रीय नृत्य और गायन ने उत्सव में चार चांद लगा दिए। विशेष रूप से “उल्लास-24” का मुख्य आकर्षण प्रसिद्ध बैंड ‘स्वरिज़्म’ द्वारा विस्फोटक संगीत का शानदार लाइव प्रदर्शन था।


अंत में, सांस्कृतिक समिति के संयोजक, सुश्री इश्मीत कौर सोढ़ी, कानून संकाय और सुश्री सौम्या गोयल, प्रबंधन संकाय द्वारा प्रस्तावित धन्यवाद प्रस्ताव के साथ शीतकालीन उत्सव सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button