कारपोरेट जगत

मैक्स प्रोटीन ने सुपरस्टार कार्तिक आर्यन को बनाया ब्रांड एंबेसडर

~ कार्तिक आर्यन और मैक्स प्रोटीन ने अनहेल्दी स्नैकिंग की रोकथाम के लिए बनाई ‘प्रोटीन पुलिस’ ~

राष्ट्रीय-

अग्रणी प्रोटीन-स्नैकिंग ब्रांड मैक्स प्रोटीन ने युवा आइकन और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। अपनी ब्रांड इमेज को बढ़ाने और टारगेट ऑडियंस के साथ (जिसमे अधिकतर युवा हैं), एक स्ट्रांग कनेक्शन बनाने के लिए, मैक्स प्रोटीन को कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता और फैन बेस का लाभ मिलेगा।

जल्दी ही एक एक्साइटिंग कैम्पेन लांच किया जाएगा जो ‘प्रोटीन पुलिस’ के कांसेप्ट के अंतर्गत लोगों को आहार में प्रोटीन के महत्व के बारे में शिक्षित करने और हेल्दी स्नैकिंग के बेहतर विकल्प के रूप में मैक्स प्रोटीन के प्रोटीन युक्त स्नैक्स को अपनाने पर फोकस्ड होगा. चूंकि कार्तिक आर्यन की फिटनेस और एक्टिव लाइफस्टाइल तथा मैक्स प्रोटीन का अपने उत्पादों के माध्यम से स्वास्थ्य और तंदुरूस्ती को बढ़ावा देने का दृष्टिकोण, ये दोनों बातें अलाइन होती हैं, इस गठजोड़ के कारण ब्रांड की विजिबिलिटी और मार्किट वैल्यू दोनों को बढ़ावा मिलेगा।

ब्रांड का चेहरा बनने पर अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, मिलेनियल सुपरस्टार कार्तिक आर्यन कहते हैं, “एक फिटनेस प्रेमी के रूप में, मेरा यह मानना है कि पर्याप्त मात्रा में प्रोटीन का सेवन एक स्वस्थ जीवन शैली जीने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और यह कोई चॉइस नहीं बल्कि शरीर के लिए बेहद ज़रूरी है। हेल्दी और टेस्टी प्रोटीन बार और कुकीज को बूस्ट करने के लिए मैक्स प्रोटीन के साथ जुड़कर मैं बेहद खुश हूँ।”

इस पर टिप्पणी करते हुए, नेचरल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ, विजय उत्तरवार कहते हैं , “इस अत्यधिक प्रतिस्पर्धी स्नैकिंग बाजार में, कार्तिक आर्यन जैसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी के साथ जुड़ने के कारण मैक्स प्रोटीन ब्रांड की पहुंच सबसे ज्यादा हो जाएगी। इससे हमारे ब्रांड को बाजार में विशिष्ट नज़र आने और ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद मिलेगी। हमारे ब्रांड का लक्ष्य उस युवा पीढ़ी की जरूरतों को पूरा करना है जो सुविधाजनक और हेल्दी स्नैकिंग ऑप्शन की खोज में है। इस तरह, कार्तिक आर्यन की क्रेडिबिलिटी और ट्रस्ट फैक्टर के कारण हमें हमारे की ऑडियंस तक पहुँचने और मैक्स प्रोटीन के नाम को और मजबूत करने में मदद मिलेगी।”

साथ ही, मैक्स प्रोटीन ने कार्तिक आर्यन की इमेज वाले लिमिटेड एडिशन प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने की भी योजना बनाई है जिससे थोडा माहौल बने और सेल्स बढ़ने में मदद मिले। प्रोटीन बार और कुकीज में मार्केट लीडर मैक्स प्रोटीन, प्रोटीन से भरपूर स्नैक्स को नए रूप में पेश करने की भी योजना बना रहा है जो उपभोक्ताओं की बदलती रुचियों और प्रिफरेंस को पूरा करेंगे। ब्रांड ऐसे उत्पादों के विकास पर ध्यान केंद्रित करेगा जो न केवल स्वस्थ और पौष्टिक हों बल्कि स्वादिष्ट और मजेदार भी हों।

नेचरल इंडिया के बारे में

नेचरल इंडिया की स्थापना हमारे देश को स्वस्थ खान-पान की आदतों के बारे में अधिक जागरूक बनाने के विजन के साथ की गई थी। मैक्स प्रोटीन नेचरल इंडिया का एक प्रमुख ब्रांड है। ‘प्रोटीन कंपनी’ के रूप में जानी जाने वाली, नेचरल इंडिया एक ऐसी कंपनी है जो स्नैक बार और प्रोटीन बार से लेकर ब्रेकफास्ट कुकीज, प्रोटीन चिप्स और ऐसे ही कई अन्य प्रोटीन युक्त हेल्दी ईटिंग ऑप्शन की विस्तृत रेंज लेकर आती है। कंपनी का विजन बेहतरीन नेचर-बेस्ड प्रोडक्ट प्रदान करना है जो उपभोक्ताओं को स्वस्थ जीवन शैली को अपनाने में मददगार होंगे। और इसका हर उत्पाद उस विजन के अनुरूप है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button