राज्य

जंगे आजादी के बाद देश जहां से चला था आज 67 सालों बाद पुनः उसी स्थिति में पहुंच गया है

बलिया हॉटलाइन संबाददाता संजय कुमार तिवारी की रिपोर्ट

बलिया हॉटलाइन संबाददाता संजय कुमार तिवारी की रिपोर्ट

बलिया – समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं आयुष मेडिकल एसोसिएशन (इण्डिया) के प्रदेश प्रवक्ता डा0 सय्यद शुऐबुल इस्लाम ने वर्तमान में देश – प्रदेश में शिक्षा,स्वास्थ्य, रोजगार और आन्तरिक एवं वाह्य सुरक्षा के मुद्दे पर केन्द्र और उ0प्र0 सरकार को कठघरे में खङा करते हुए कहा कि मौजूदा समय में यह सरकारें संवेदनहीनता के कारण आम जनमानस में अपना विश्वास पूरी तरह से खो चुकीं हैं।
आज चीन हमारे देश पर हमला कर युद्ध की स्थिति ला रहा है तो वहीं नेपाल ऐसा पङोसी देश भी हमको आंख दिखा रहा है। उ0प्र0 में आये दिन हत्या, बलात्कार, लूट व सामाजिक-समरस्ता को तार – तार करते दंगों ने मजदूरों, मजलूमों, किसानों, व्यापारियों को आत्महत्या करने पर मजबूरन कर दिया है। उन्होंने ने कहा कि जंगे आजादी के बाद देश जहां से चला था आज 67 सालों बाद पुनः उसी स्थिति में पहुंच गया है।
देश – प्रदेश के वर्तमान हालात में छात्रों/नौजवानों के चारों तरफ स्याह अन्धेरा छाया हुआ है हमारी युवा पीढ़ी गुमराह होकर रंगों की सियासत में पूरी तरह से उलझ गयी है।
इस तरह की स्थिति यदि कुछ वर्षों तक और रह गयी तो जो तस्वीर बनेगी उसकी परिकल्पना नहीं की जा सकती है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बढ़ जाती है।
उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाये बिना आम लोगों को न्याय नहीं मिलेगा।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button