स्वास्थ्य

कोरोना संक्रमण कि दूसरी लहर के बीच अब सुबह 10 बजे से शाम के 05 बजे तक लोगों को निःशुल्क ऑनलाइन चिकित्सकीय परामर्श देंगे सदर अस्पताल मुंगेर के चिकित्सक

– जिलाधिकारी रचना पाटिल द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की गई बैठक में जारी किया गया आदेश

– इस सम्बंध में जिला स्वास्थ्यय समिति मुंगेर के द्वारा जारी की गई है चिट्ठी भी की गयी जारी

मुंगेर, 29 अप्रैल 2021 –

जिले में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों किकी संख्या को देखते हुए अन्य रोग से बीमार लोगों के बेहतर इलाज में काफी परेशानी आ रही है। इसको देखते हुए जिलाधिकारी रचना पाटिल ने वीडियो कॉन्फेंसिग के माध्यम से स्वास्थ्यय विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रतिदिन सुबह 10 बजे से शाम के 05 बजे तक मोबाइल के माध्यम से चिकित्सकीय परामर्श देने संबंधी ब्यवस्था व्यवस्था शुरू करने का आदेश जारी किया है। इस सबंध में जिला स्वास्थ्यय समिति मुंगेर के द्वारा एक चिट्ठी जारी कर प्रतिदिन सुबह 10 बजे से शाम के 05 बजे तक मोबाइल पर चिकित्सकीय परामर्श देने वाले डॉक्टर के नाम और मोबाइल नंबर जारी किया गया है।

जिला स्वास्थ्यय समिति मुंगेर के जिला कार्यक्रम प्रबंधक नसीम रजि ने बताया, जिलाधिकारी के साथ हुई ऑनलाइन बैठक के बाद प्रतिदिन सुबह 10 से शाम 05 बजे तक सदर अस्पताल मुंगेर सहित जिले के अन्य प्रखंडो में कार्यरत डॉक्टरों को मोबाइल पर लोगों को चिकित्सकीय परामर्श उपलब्ध कराना है।
उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल मुंगेर के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ. रामप्रीत सिंह से उनके मोबाइल नंबर 9431183158 पर दिन के 10 बजे से शाम के 05 बजे तक कभी भी उन्हें फोन कर चिकित्सकीय परामर्श प्राप्त किया जा सकता है। इसी प्रकार से जिले के गैर संचारी रोग पदाधिकारी डॉ. के. रंजन से उनके मोबाइल नंबर 6206945943 पर, जिले के संचारी रोग पदाधिकारी डॉ. ध्रुव शाह से उनके मोबाइल नंबर 7004664795 पर, सदर अस्पताल मुंगेर के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. रमण कुमार से उनके मोबाइल नंबर 9431237475 पर तथा प्राथमिक स्वास्थ्यय केंद्र बरियारपुर मुंगेर के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. विजय कुमार से उनके मोबाइल 7903649865 से दिन के 10 बजे से शाम के 05 बजे तक कभी भी कॉल करके विभिन्न्न बीमारियों के बेहतर इलाज और दवाओं को लेकर आवश्यक चिकित्सकीय परामर्श प्राप्त किया जा सकता है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button