ब्रेकिंग न्यूज़

PM Modi और Yogi Adityanath को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से PM Modi और Yogi Adityanath को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक व्यक्ति को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उस व्यक्ति की पहचान कामरान खान के रूप में हुई है. 

बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल नंबर पर कॉल कर दावा किया था कि उसे दाऊद इब्राहिम के गुर्गे ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने के लिए कहा है.

कॉलर ने ये भी कहा कि अगर उसका मेडिकल नहीं कराया गया तो वो जेजे हॉस्पिटल को भी बम से उड़ा देगा. इसके बाद पुलिस अलर्ट मोड में आ गई और उसने कॉलर का पता लगा लिया. पुलिस ने कॉलर को मुंबई के चुनभट्टी इलाके से हिरासत में लिया. युवक के खिलाफ मुंबई की आजाद मैदान पुलिस ने IPC की धारा 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है.

हालही में खबर सामने आई थी कि मुंबई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के करीबी गुर्गे रियाज भाटी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के आरोप में FIR दर्ज की है. इस मामले के शिकायतकर्ता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में साल 2021 में एक वसूली की FIR रियाज भाटी के खिलाफ दर्ज हुई थी. उस मामले में शिकायतकर्ता (नये मामले में) गवाह है. 

शिकायतकर्ता ने आगे आरोप लगाया कि रियाज भाटी और उसके करीबियों ने उसे जून 2022 से लेकर 4 नवंबर 2023 तक उसे धमकी दी और कहा कि वो कोर्ट में गवाही देने ना जाये और जाए तो रियाज भाटी के पक्ष में गवाही दे. ऐसा ना करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. 

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध T-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button