खास खबरदेश

UP में मुख्यमंत्री का चेहरा होंगी प्रियंका गांधी वाड्रा? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने दिया जवाब

सलमान खुर्शीद ने कहा, "कांग्रेस आगामी यूपी विधानसभा चुनाव पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लड़ेगी."

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Polls 2022) से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने कहा कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) इस बात का फैसला करेंगी कि वह मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनना चाहती हैं या नहीं.

प्रयागराज में संवाददाताओं से बात करते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा, “कांग्रेस आगामी यूपी विधानसभा चुनाव पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लड़ेगी. वह (प्रियंका गांधी) खुद इस बात का फैसला करेंगी कि वह पार्टी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार होंगी या नहीं.”

नए कांग्रेस अध्यक्ष के सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, “हमारे पास पहले से ही एक पार्टी अध्यक्ष है इसलिए हमें एक और पार्टी अध्यक्ष की जरूरत नहीं है. हम संतुष्ट हैं. लगता है कि कांग्रेस से बाहर के लोग संतुष्ट नहीं है.”

इस बीच, शनिवार को कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग ने सर्वसम्मति से राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पारित कर दिया. इस हफ्ते की शुरुआत में, दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस ने भी इसी तरह का पास किया था.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. लंबे समय से सत्ता का सूखा झेल रही कांग्रेस राज्य की सरकार बनाने की कोशिश में जुट गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तैयारी तेज कर दी है. हाल ही में पांच दिन का उत्तर प्रदेश का दौरा भी किया.

source ndtvindia

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button