बिजनेसराज्यविविध

ऊषा केबल इंडस्ट्रीज के ब्राण्ड ऊषा केबल ने एग्रीकल्चर केबल तथा स्पेशल प्रोजेक्ट केबल को भारतीय बाजार में उतारा

– ऊषा केबल ने किसानों की समस्याओं को ध्यान मे रखते हुए एग्रीकल्चर केबल तथा स्पेशल प्रोजेक्ट केबल को भारतीय बाजार में उतारा

नईदिल्ली-

भारत की आईएसआई और बीआईएस प्रमाणित कम्पनी ऊषा केबल इंडस्ट्रीज के ब्राण्ड ऊषा केबल ने किसानों की समस्याओं को ध्यान मे रखते हुए कम्पनी ने एग्रीकल्चर केबल तथा कम बजट के लोगों के लिए स्पेषल प्रोजेक्ट केबल को भारतीय बाजार में उतारा है।

ऊषा केबल इंडस्ट्रीज कम्पनी के निदेशक अमन गुप्ता ने कहा कि हमारी कम्पनी भारत सरकार के सभी मानकों ध्यान में रखते हुए तथा ग्राहकों की सुविधा के अनुसार क्वालिटी केबल्स का निर्माण करती है अभी कम्पनी ने किसानों के लिए एग्रीकल्चर केबल बनाया है जिसे किसान सीधे इ्रलेक्ट्रिक पोल से खेतों मे जमीन के नीचे दबाकर समरसेबल मे कनेक्ट कर सकता है यह केबल वाटरप्रूफ तथा फायरप्रुफ है जो किसानों के लिए बहुत ही फायदेमन्द है।  

अमन गुप्ता ने कहा कि स्पेशल प्रोजेक्ट केबल कम्पनी ने छोटे बजट के लोगों के लिए बनाया गया है 90 मीटर केबल की 270 मीटर पाउच मे कर दी है। ऊषा केबल इंडस्ट्रीज का यह केबल बाजार मे ऊषा केबल के नाम से ही उपलब्ध है उन्होंने कहा कि कुछ लोग मिलते जुलते नामों से घटिया प्रोडक्ट बेच रहे हैं इससे ग्रांहकों को सावधान रहने की जरूरत है और अच्छी क्वालिटी के केबल जॉंच परख कर ही खरीदें।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button