राज्य

महान स्वतंत्रता सेनानी श्याम नारायण सिंह की 53 वीं पुण्य तिथि पर वेबिनार का आयोजन

-लाइव प्रसारण लाइव इंडिया न्यूज 24 और इंडिया लाइव पर एक साथ। साथ में लाइव इंडिया के फेसबुक पर 13 मई सांय 4 बजे.

– देश भर के विशिष्ट व्यक्तित्व भाग लेंगे।

नईदिल्ली-

महान स्वतंत्रता सेनानी, पूर्व विधायक, समाजसेवी, शिक्षा विद एवं सांप्रदायिक सौहार्द के मसीहा श्याम नारायण सिंह की 53 वीं पुण्य तिथि पर खास वेबिनार का आयोजन 13 मई 2021 को किया गया है जिसमें देशभर के कई विशिष्ट व्यक्तित्व अपने विचार रखेंगे। इस आयोजन के बारे में श्याम नारायण सिंह फाउंडेशन के फाउंडर व चेयरमैन डॉ. कैलाश बिहारी सिंह ने बताया कि इस तरह के आयोजन से जहां हम श्याम नारायण सिंह को याद करेंगे वहीं उनके विचार को आगे बढ़ाने का कार्य भी किया जा रहा है। श्याम नारायण सिंह ने समाज में हर वर्ग के विकास के लिए कार्य किया है इसी को आज के युवाओं को जानने की जरूरत है। इस खास वेबिनार के बारे में बताते हुए डॉ कैलाश बिहारी सिंह ने बताया कि यह वेबिनार करीब डेढ़ घंटे का होगा ओर जरूरत पड़ने पर इसकी अवधि बढ़ाई जा सकती है। हमारी कोशिश है कि देश भर के लोगों को इस वेबिनार में अपने विचार रखें। दिल्ली, पटना, लखनऊ, भूवनेश्वर जैसे कई शहरों से लोग जुड़ेंगे।


इस वेबिनार में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के पूर्व एजुकेशन मंत्री वृषण पटेल होंगे। इस खास मौके पर गेस्ट ऑफ ओनर के रूप में प्रेम रंजन पटेल और राजीव रंजन पटेल, एमएलसी रामेश्वर महतो उपस्थित रहेंगे।
इस खास वेबिनार का प्रसारण लाइव इंडिया न्यूज 24 और इंडिया लाइव के यूट्यूब चैनल और लाइव इंडिया के फेस बुक पर लाइव प्रसारण किया जाएगा। इस खास वेबिनार की शुरुआत सांय 4 बजे की जाएगी। इस वेबिनार की खासियत यह है कि जो भी दर्शक प्रश्न पूछना चाहते हैं वे प्रश्न पूछ सकते हैं यह खुला मंच होगा। सोशल मीडिया के जिस भी प्लेटफार्म से आप प्रश्न पूछेंगे उन प्रश्नों का जवाब हमारे विशिष्ट अतिथि देंगे। इस वेबिनार में शामिल होने वाले विशिष्ट जन हैं-डॉ राजकुमार वीर सिंह, चितरंजन बेहरा, मनोज कुमार, डॉ प्रजापति, इं प्रभाकर श्याम, इं. एसआरएफ यूसुफ, कवयित्री लता परासर, कवि मिथिलेश पटेल, संजीव कुमार, डॉ अभय रंजन पटनायक, सत्येद्र कुमार, अभिषेक चंद्रा, कुमुद बिहारी सिंह, जयप्रकाश सिंघानिया, आशिष श्रीवास्तव। इस खास वेबिनार में आप सादर आमंत्रित हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button