देशबॉलीवुड गलियारा

फिल्म ‘शमशेरा’ के सितारों की चमक से जगमगाया ‘वेगस मॉल’

संजय दत्त, रणबीर कपूर, वानी कपूर अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ की प्रमोशन के लिए पहुंचे वेगस मॉल

नई दिल्ली-

नई दिल्ली के द्वारका सेक्टर 14 में स्थित वेगस मॉल उस समय चमक उठा जब सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों में से एक ‘शमशेरा’ की स्टारकास्ट संजय दत्त, रणबीर कपूर, वानी कपूर व निर्देशक प्रमोशन के लिये यहां पहुंचे।
अपने पसंदीदा बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर, वानी कपूर और संजय दत्त की एक झलक पाने के लिए दिल्ली-एनसीआर के दूर-दराज के इलाकों से प्रशंसकों की भीड़ यहां उमड़ी।
शमशेरा यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली एक पीरियड एक्शन फिल्म है। निर्देशक करण मल्होत्रा और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने 1800 के दशक में फिल्म का विषय निर्धारित किया है, जहां कहानी एक डकैत जनजाति और ब्रिटिश शासन के खिलाफ स्वतंत्रता के लिए उनकी लड़ाई का अनुसरण करती है। शमशेरा की नाटकीय रिलीज़ 22 जुलाई 2022 के लिए निर्धारित है।
कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए अभिनेता संजय दत्त ने कहा कि हम अपने आरामदायक जीवन का श्रेय उन महान योद्धाओं को देते हैं जिन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ आजादी की लड़ाई लड़ी। यह फिल्म वास्तव में उन असली नायकों को एक श्रद्धांजलि है। श्री दत्त के साथ सहमति जताते हुए, युवा आइकन रणबीर कपूर ने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी विरासत को संरक्षित करें और युवा पीढ़ी को इसके मंत्रमुग्ध करने वाले क्षणों से परिचित कराएं। वानी कपूर के फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि वानी कपूर
ने फिल्म में एक नर्तकी के रूप में अपने चित्रण को सही ठहराने के लिए कथक में पेशेवर प्रशिक्षण लिया था।
इस अवसर पर वेगस मॉल के एसिसटेंट वाइस प्रेसीडेंट श्री रविंदर चौधरी ने कहा कि “वेगस मॉल मनोरंजन और फैशन उद्योग में कार्यक्रमों के लिए जाने-माने स्थान बन रहा है। टीम वेगास शोबिज प्रशंसकों के लिए इस तरह के और अधिक आयोजन करने के लिए तत्पर है और हम अपने आगंतुकों के प्रत्येक अनुभव को पिछले एक से विशिष्ट रूप से अलग बनाने के लिए दृढ़ हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button