युवाविविध

सभी का असीम स्नेह और आशीर्वाद मेरे जीवन की सबसे बड़ी जमापूंजी : मुस्तुफा हुसैन


NBC24 के मैनेजिंग डायरेक्टर मुस्तुफा हुसैन का धूमधाम से मनाया गया जन्मदिन, केंद्रीय मंत्री समेत सियासत के कई बड़े दिग्गजों का हुआ जुटान

पटना-

हाल के दिनों में भले ही बिहार में सियासी सरगर्मियां बड़ी तेजी से बदली, लेकिन सामाजिक सरोकारों से जुड़े लोगों की अहमियत बढ़ती गई। जिस दिन बिहार में एनडीए की नई सरकार शपथ ले रही थी, उसी दिन एनबीसी 24 के प्रबंध निदेशक मुस्तुफा हुसैन  के कार्यक्रम में बिहार के दिग्गज राजनेता पहुंचे और सभी ने आयोजन को गरिमा प्रदान की।
बिहार की सियासत में चल रही उठा-पटक के बीच रविवार(28 जनवरी) को NBC24 न्यूज प्रा. लि. के मैनेजिंग डायरेक्टर सैय्यद मुस्तुफा हुसैन का धूमधाम से राजधानी पटना के चर्चित होटल चाणक्या में जन्मदिन मनाया गया।

28 जनवरी को NBC24 न्यूज प्रा. लि. के मैनेजिंग डायरेक्टर सैय्यद मुस्तुफा हुसैन का धूमधाम से राजधानी पटना के चर्चित होटल चाणक्य में जन्मदिन मनाया गया। जिसमें राजनीतिक गलियारे से समय निकालकर पहुंचे केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने सैय्यद मुस्तुफा हुसैन को जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां दी। कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री सह बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मुस्तुफा हुसैन की लंबी उम्र की कामना करने के साथ-साथ जन्मदिन की बधाई दी।

वहीं पाटलीपुत्र से बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने एनबीसी24 के मैनेजिंग डायरेंक्टर को जहां ढेर सारी शुभकामनाएं दी, वहीं नवादा से राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी(आरएलजेपी) सांसद चंदन सिंह ने जन्मदिन की बधाई दी। वहीं बिहार सरकार के पूर्व पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान समेत नरपतगंज से बीजेपी विधायक जय प्रकाश यादव और दीघा से बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने कार्यक्रम में शिरकत कर जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दी। इस कार्यक्रम में सैय्यद मुस्तुफा हुसैन का पूरा परिवार भी शामिल हुआ।

इस खास मौके पर सैय्यद मुस्तुफा हुसैन ने अपने चाहने वालों और कार्यक्रम में उपस्थित सभी मेहमानों का दिल से धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आप सभी का असीम स्नेह और आशीर्वाद मेरे जीवन की सबसे बड़ी जमापूंजी है, जो मुझे जनसेवा के पथ पर प्रोत्साहित करती है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button