विविध

राहुल गांधी के ‘पनौती’ वाले बयान पर Mohammed Shami ने ज़ाहिर की प्रतिक्रिया

इन दिनों भारत में ODI World Cup 2023 में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद, PM Narendra Modi को लेकर काफी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। बता दें कि फाइनल मुकाबला देखने के लिए PM Modi भी पहुँचे थे। इसमें भारत की हार के बाद तमाम लोगों ने भारतीय पीएम को पनौती कहा, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल रहे। 

अब इसे लेकर  वर्ल्ड कप 2023 में सबसे अधिक 24 विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी ने भी अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है और इस मामले को दुःखद बताया है। 

इसे लेकर उन्होंने कहा, “राहुल गांधी ने वर्ल्ड कप को लेकर छींटाकशी की है। उन्होंने कहा है कि वहां पर एक पनौती थे, जिसकी वजह से मैच हारे हैं।” शमी ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, “यार, ये कॉन्ट्रोवर्सी वाले सवाल हमारे तो समझ आते नहीं। बेसिक चीज़ों पर ध्यान दो, जिस पर आपने पूरे दो महीनों से मेहनत की है, उस पर ध्यान दो। ये पॉलिटिकल एजेंडा मुझे समझ नहीं आता।” 

बता दें कि स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे नरेंद्र मोदी इंडिया की हार के बाद खिलाड़ियों से मिलने ड्रेसिंग रूम में भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत की थी और मोहम्मद शमी को गले भी लगाया था, जिसकी तस्वीर शमी ने ही शेयर की थी। 

इसके अलावा शमी से पूछा गया कि आपको क्या लगा कि और किन कमियों पर सुधार किया जा सकता है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “ओवरऑल तो सबका बहुत अच्छा परफॉर्म रहा क्योंकि 11 में से 10 मैच जीते हैं। 10 में से 10 जीते हुए थे उस टाइम। कॉन्फिडेंस की कमी नहीं थी, स्किल की कमी नहीं थी। मुझे लगता है कि एक खराब दिन हो सकता है, जो किसी भी टाइम हो सकता है। मेरे हिसाब से वो दिन हमारा नहीं था। ऐसी कोई चीज़ नहीं थी, जो हमें डाउन करे या मोराल डाउन हो।”

यह भी पढ़ें – भारत में अफगानिस्तानी दूतावास स्थायी तौर पर बंद

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button