बॉलीवुड गलियारा

‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगे कमल हासन भी

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेगा स्टार प्रभास हाल ही में आदिपुरुष फिल्म में नजर आए थे. लेकिन इस फिल्म को लेकर इन दिनों काफी विवाद मचा हुआ है और लोग इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं. इसी बीच उनकी अगली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' को लेकर इन दिनों खबरों का बाजार काफी गर्म होने लगा है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है.

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेगा स्टार प्रभास हाल ही में आदिपुरुष फिल्म में नजर आए थे. लेकिन इस फिल्म को लेकर इन दिनों काफी विवाद मचा हुआ है और लोग इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं. इसी बीच उनकी अगली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को लेकर इन दिनों खबरों का बाजार काफी गर्म होने लगा है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है.

बता दें कि नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटमेंट में हैं. प्रभास की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में एक सुपरस्टार की एंट्री ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. फिल्म मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों के लिए फिल्म सी जुड़ी अपडेट शेयर की है.इस फिल्म के निर्माताओं ने लगभग 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है.

कमल हासन, इस फिल्म में एक विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं, जिसमें प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये ऑफिशियल अनाउंसमेंट खुद फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर की है. कमल हासन को प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा और फिल्म की स्टार कास्ट को देखते हुए लगता है कि फिल्म की कहानी भी तागड़ी होने वाली है.

यह भी पढ़ें – बघेल सरकार वादाखिलाफी करने वाली सरकार है: अमित शाह

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button