देश

   ईशान तनेजा बेस्ट एजुकेशन एंड कॉरपोरेट एक्सपोजर प्रोग्राम इन इंडिया एंड एबरोड से सम्मानित 

-युवा उद्यमी ईशान तनेजा यूएएस इंटरनेशनल के एमडी व सीईओ हैं।

नईदिल्ली-

एजुकेशन के क्षेत्र में विशिष्ठ कार्य करने वाले युवा उद्यमी यूएएस इंटरनेशनल के एमडी व सीईओ ईशान तनेजा को नईदिल्ली के संगरिला-इरोज होटल में सम्मानित किया गया। इस खास आयोजन में ईशान तनेजा को बेस्ट एजुकेशन एंड कॉरपोरेट एक्सपोजर प्रोग्राम इन इंडिया एवं एबरोड से सम्मानित किया गया। उन्हें यह सम्मान सांसद संगम लाल गुप्ता एवं सांसद रीता बहुगुणा जोशी के हाथों प्रदान किया गया।

इस खास मौके पर सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने ईशान तनेजा को बधाई देते हुए कहा कि जिस प्रकार से ईशान तनेजा विगत नौ वर्षों में एजुकेशन के फिल्ड में कार्य किए हैं वह बेहद महत्वपूर्ण हैं।

रीता बहुगुणा ने कहा कि पिछले नौ वर्षों से जिस प्रकार से एजुकेशन के क्षेत्र में यूएएस इंटरनेशनल कार्य कर रहा है यह अद्भूत है। निश्चितरूप से इससे देश के युवा छात्रों व संस्थानों को काफी फायदा हुआ है जिसके लिए इन्हें सम्मानित किया गया।

प्रतापगढ़ से सांसद संगम लाल गुप्ता ने ईशान तनेजा को बधाई देते हुए कहा कि आज एजुकेशन के सेक्टर में व्यावसायिक कुशलता का अलग महत्व है जिसकी पूर्ति ईशान तनेजा की कंपनी लगातार कर रही है। यूएएस इंटरनेशनल ने कई एजुकेशन के संस्थानों के साथ एमओयू भी साइन किए हैं जिसका फायदा जहां संस्थानों को मिल रहा है वहीं युवा छात्रों को भी काफी लाभ हो रहा है।

 संगम लाल गुप्ता ने कहा कि आज नई शिक्षा नीति में कई ऐसे प्रावधान है जिसके लिए संस्थान में एक्सपोजर लाने की जरूरत है जिसके लिए यूएएस इंटरनेशनल लगातार कार्य कर रहा है। हम उम्मीद करते हैं यूएएस इंटरनेशनल अवार्ड पाकर और बेहतर कार्य करने की ओर उत्साहित होगा।

अवार्ड मिलने पर खुशी व्यक्त करते हुए ईशान तनेजा कहा कि यह बड़ा सम्मान है। इस तरह के सम्मान मिलने से कार्यों में उत्साह आता है वहीं जिम्मेवारी भी बढ़ जाती है।

ईशान तनेजा ने कहा कि उनके द्वारा शुरू की गई कंपनी से संस्थानों ने सराहा है वही युवा छात्रों को काफी फायदा हुआ है। इसी कारण से ही जूरी सदस्यों ने इस अवार्ड के लिए चुना है। इस खास अवार्ड से सम्मानित करने के लिए आयोजक को बहुत बहुत धन्यवाद। हमारी कोशिश है कि एजुकेशन के स्टेक होल्डर के रूप में ओर बेहतरीन कार्य करे जिससे देश समाज को फायदा हो।

गौरतलब है कि यूएएस ग्रुप ऑफ कंपनी पिछले नौ वर्षों में चार कंपनियों सफलतापूर्वक चला रहा है। जिसमें यूएएस इंटरनेशनल वेल्थ मैनेजमेंट कंपनी, यूएएस इंटरनेशनल हॉस्टल चेन, यूएएस इंटरनेशनल हॉलिडेज प्रा. लि. है और अभी एलोफ्ट करियर नाम से ऑन लाइन एजुकेशन का नया प्लेटफोर्म तैयार किया गया है जिसको लेकर युवाओं में उत्साह है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button