बिजनेसयुवा

युवा उद्यमी परविंदर कुमार एसपीटी डॉट कॉम के मुख्य जूरी सदस्य

– यूए क्रियेटिव लाइन प्लस कंपनी के सीईओ है परविंदर कुमार।
नईदिल्ली-
नईदिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर के सभागार में एसपीटीडॉट कॉम ने ट्रांसफोर्मिंग इंडिया थ्रू कॉपरेटिव विषय पर कॉन्कलेव का आयोजन किया। इस आयोजन में अपने अपने क्षेत्र में विशिष्ट कार्य् करने वाले को सम्मानित किया गया। इसी कड़ी में युवा उद्यमी परविंदर कुमार ने मैनेजमेंट गुरु उत्पल्ल मित्रा को सम्मानित किया।

युवा उद्यमी परविंदर कुमार ने उत्पल्ल मित्रा के विगत तीस वर्षों में किए गए कार्यों की भी चर्चा की। जिसकी खास चर्चा कॉन्कलेव में किया गया। एसपीटी डॉट कॉम के सीईओ संजयपति तिवारी ने जहां उत्पल्ल मित्रा के कार्यों की चर्चा की वहीं परविंदर कुमार को बधाई देते हुए कहा कि आपके द्वारा यूए क्रियेटिव लाइन प्लस कंपनी की शुरुआत की गई है जिसके कार्यों की चर्चा देशभर में हुई है।
यूए क्रियेटिव लाइन प्लस कंपनी की चर्चा जहां देश में है वहीं आपके द्वारा डिजिटल मार्केटिंग व ब्राइंडिंग को बढ़ाने में किए गए प्रयोग की भी सराहना किया गया है। आपने आर्ट डिजाइन की देश सहित विदेशों में भी चर्चा की जाती है। वैश्विक स्तर पर आपकी कंपनी तेजी से आगे बढ़ रही है। इसी कारण से एसपीटी डॉट कॉम ने आपको जूरी टीम का अहम सदस्य के तौर पर आपका नाम तय किया है
गौरतलब है कि परविंदर कुमार जिन्होंने स्वरोजगार को चुनाव एवं अपनी कंपनी यूए क्रियेटिव लाइन प्लस कंपनी की शुरुआत की। जिनकी सलाह से कंपनियों को काफी फायदा हो रहा है। आपके द्वारा दिए गए सेवा से कंपनियों को भी काफी लोकप्रियता हासिल हुई है।
परविंदर कुमार ने कहा कि एसपीटी डॉट कॉम ने उन्हें की स्पीकर के रूप में मुख्य भूमिका रखा यह बड़ा सम्मान है इस तरह के सम्मान मिलने से कार्यों में उत्साह है वहीं जिम्मेवारी भी बढ़ जाती है। परविंदर कुमार ने कहा कि उनके द्वारा शुरु की गई कंपनी को लोगों ने सराहा है वहीं कंपनी से जनता को काफी फायदा हुआ है। इसी कारण से ही मुख्य जूरी में रखा गया है। इस खास जिम्मेदारी देने के लिए एसपीटी ड़ॉट कॉम को बहुत बहुत धन्यवाद। इस खास मौके पर देशी उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए आम जनता का आह्रवान किया है। स्टार्ट अप व स्वदेशी उत्पाद के अहमियत को समझने की जरूरत पर बल दिया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि एसपीटी ने इंडिया ट्रांसफोर्मिग थ्रू कॉपरेटिव पर कॉन्कलेव का आयोजन किया था जिसमें देश भर के विभिन्न सेक्टर के लोगों ने भाग लिया।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button