कारपोरेट जगत

ऑल म्यूचुअल फंड ड्रिस्ट्रिब्यूटर वेलफेयर एसोसिएशन के वर्कशॉप में देश भर दिग्गज फंड मैनेजर शिरकत किए

-2030 में देश की अर्थव्यवस्था 6 ट्रिलियन डॉलर होगा- अखिल चतुर्वेदी, सीबीओ, मोतीलाल ओसवाल

नईदिल्ली-

ऑल म्यूचुअल फंड ड्रिस्ट्रिब्यूटर वेलफेयर एसोसिएशन ने एक दिवसीय फंड मैनेजर के साथ कार्यशाला का आयोजन किया। यह वर्कशॉप दिग्गज इनवेस्टमेंट सर्विसेज मोतीलाल ओसवाल के सहयोग से किया गया। इस वर्कशॉप में देशभर के म्यूचुअल फंड एक्सपर्ट ने भाग लिया।

इस मौके पर मोतीलाल ओसवाल के चीफ बिजनेस ऑफिसर अखिल चतुर्वेदी ने अपने प्रजेंटेंशन दिए। जिसमें उन्होंने बाजार के उतार-चढ़ाव पर विस्तृत चर्चा की।


अखिल चतुर्वेदी ने आज के बाजार को बेहतर बताया। भारतीय अर्थव्यवस्था मजबूत है और आने वाला सय भारतीय बाजार का ही है इस आशय का उन्होंने प्रजेंटेशन साफ तौर पर दिखाया।

अखिल चतुर्वेदी ने कहा कि 10 साल देश में उच्च मध्यवर्ग बढ़ा है जो निवेश करने में हिचक नहीं रहे हैं। अखिल चतुर्वेदी ने इस वर्कशॉप का आयोजन करने के लिए आमदवा को धन्यवाद दिया। अखिल चतुर्वेदी ने कहा कि आज देश में कई तरह के प्रयोग किए गए जो सफल हो रहे हैं। अखिल चतुर्वेदी ने कहा कि देश के छोटे छोटे शहर से तेजी से निवेश हो रहा है। दो तीन बड़े डिजिटल कंपनी रिलायंस जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देने वाली है इसका परिदृश्य साफ दिख रहा है। अखिल चतुर्वेदी ने कहा कि देश में कई छोटी कंपनियों का भविष्य है। आज भारत की अर्थव्यवस्था 3 ट्रिलियन डॉलर का है जो हम जल्द ही 6 ट्रिलियन डॉलर का होगा। जो आपको 2030 में दिखेगा।

अखिल चतुर्वेदी ने कहा कि सायलेंट विकास हो रहा है देश में। इस खास मौके पर कनक जैन ने फंड मैनेजर ने इनवेस्टर एक्सपर्ट को मोटिवेट किया।

इस मौके पर फंड मैनेजर संजीव गर्ग ने कहा कि इस आयोजन में देश भर के दिग्गज इनवेस्टर प्लानर ने भाग लिया और अपनी प्रश्नों का उत्तर भी जाना। इस कार्यशाला के कई विशेषता थी उसमें इनवेस्टर प्लानर ने अपने अपने मिशन भी तय किए।

कार्यक्रम के अंत में अमदवा के अध्यक्ष संजय भान ने सभी का धन्यवाद किया एवं आगे के कार्यक्रमों का विवरण देते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम का आयोजन अभी और किए जाने हैं जिसमें देश भर के दिग्गज एक्सपर्ट अपने विचार आपके सामने रखेंगे। संजय भान ने कहा कि अमदवा कई भविष्य की विशेष योजनाओं पर कार्य कर रहा है जिसका फायदा आने वाले दिनों में दिखेगा।

गौरतलब है कि अमदवा लगातार ऐसे वर्कशॉप समय समय पर करता है ताकि इनवेस्टर की समस्या का समाधान हो सके।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button