कारपोरेट जगतब्रेकिंग न्यूज़राज्य

एसपीटी डॉट कॉम का कॉपरेटिव एक्सलैंस कॉनक्लेव 27 अप्रैल को इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में

- डिलाएट ऑटोमेक प्रॉ लि.के एमडी मनोज दूबे कॉन्कलेव के मुख्य वक्ता के रूप में कॉपरेटिव पर विचार रखेंगे

एसपीटीडॉटकॉम पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण
नईदिल्ली-
एसपीटी डॉट कॉम का कॉपरेटिव एक्सलैंस कॉनक्लेव 27 अप्रैल को इंडिया इंटरनेशनल सेंटर के मल्टी परपस हॉल में आयोजित किया गया है जिसमें देश भर के एनजीओ ओर विद्वजन के भाग लेंगे।
एसपीटी डॉट कॉम के सीओ डॉ संजय ने बताया कि आज देश के विकास के लिए कॉपरेटिव को बढ़ावा देने की आवश्यकता है जिसपर हम लगातार कार्य कर रहे हैं। इस खास आयोजन का मकसद कॉपरेटिव को तेजी से आगे बढ़ाना है। इस आयोजन में कई कॉपरेटिव के नामीचीन वक्ता भी अपने विचार रखेंगे। डॉ संजय ने बताया कि ग्रामीण इलाकों को अलग हटकर सहायता करने की जरूरत है। सरकार इस पर भी काफी जोर दे रही हैं। इसी मकसद से यह आयोजन किया गया है।
डॉ संजय ने बताया कि इस आयोजन में तीन ऐसे अवार्ड भी दिया जा रहा है जो वरिष्ठ पत्रकार दिवंगत हो गए हैं। रजनीकांत लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड, अशोक प्रियदर्शी स्टार रिपोर्टर अवार्ड, मजीद अहमद फीचर अवार्ड की घोषणा की जाएगी साथ ही प्रदान की जाएगी।
इस खास मौके पर स्पेशल चाइल्ड के स्कूल चलाने वाले संस्थान को विशेष रूप से सम्मानित किया जाएगा। डॉ संजय ने बताया कि इस खास आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद रामचंद्र जांगड़ उपस्थित रहेंगे। जिन्हें कॉपरेटिव पर खास शोध किया हुआ है। इनके अलावा गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में डिलाएट आटोमेक प्रा. लि. के एमडी मनोज दूबे, मैनेजमेंट गुरु उत्पल मित्रा, मैक्स टेक इन्फ्रा प्रोजेक्ट के डायरेक्टर संजीव कुमार, रजनीगंधा के वाइस प्रेसिडेंट कैलाश बिहारी सिंह भी शिरकत करेंगे। यह आयोजन 27 अप्रैल को सुबह 9 बजे से 1 बजे तक आयोजन किया गया है जिसका सीधा प्रसारण तीन यूट्यूब चैनल पर होगा।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button