बॉलीवुड गलियाराब्रेकिंग न्यूज़राज्य

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़कर एक्टिंग का करियर चुना।

विश्व हिंदी परिषद के महासचिव डॉ विपिन कुमार ने खेद जताते हुए वक्तिगत क्षति बताया।

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे। रविवार को उन्‍होंने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुशांत ने सुइसाइड क्‍यों किया है, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। हालांकि पुलिस को सुशांत के दोस्तों ने बताया है कि वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे। सुशांत की डेड बॉडी को पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई है।

सुशांत के दोस्तों ने बताया कि वह डिप्रेशन की वजह से दवाइयां ले रहे थे। बीती रात सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके साथ थे। सुबह जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला तो उनके दोस्‍तों ने दरवाजा तोड़ा अंदर फांसी से उनकी लाश झूल रही थी। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन किया। मुंबई स्थित उनके घर पर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। बता दें कि चार दिन पहले ही सुशांत की मैनेजर दिशा की भी इमारत से गिरने से मौत हो गई थी। मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है। पुलिस जांच कर रही है। पुलिस को अभी तक कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है।

सुशांत सिंह का जन्म पटना में हुआ था। उन्होंने केदारनाथ, एम एस धोनी और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन ऐक्टिंग की थी। सुशांत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर था और उन्होंने इसी सीरियल से घर-घर पहचान बनाई थी। बता दें कि बीते दिनों उनकी मैनेजर दिशा की मौत हुई है।

शेखर कपूर ने सुशांत राजपूत को फिल्म पानी के लिए साइन किया था उस समय राजपूत ने कई बड़ी फिल्में छोड़ दी थी लेकिन बाद में ‘पानी’ भी रिलीज नहीं हो पाई राजपूत कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि यह उनके करियर में एक बड़ा झटका था उनकी पिछली फिल्मों में देखें तो ड्राइव रिलीज नहीं हो पाई उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पड़ा इससे पहले ‘सोनचिड़या’ का रिव्यू बहुत अच्छा था लेकिन फिल्म नहीं चली और ‘छिछोरे’ भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई हालांकि यह पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि आत्महत्या का प्रोफेशनल करियर से लेना देना है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button