राज्य

दिल्ली में कोरोना का तांडव शुरू, लक्ष्मी नगर इलाके में 45 एम्बुलेंस कर्मचारी संक्रमित

-सरकार की लापरवाही की वजह से हुआ लक्ष्मीनगर में मामला, सरकार सोई रही

नईदिल्ली

कैट में पहले ही एक व्यक्ति को संक्रमित मिला था लेकिन सरकार ने कोई ऐतिहात के कदम नहीं उठाए थे जिससे पहले ही आशंका थी और वहीं हुआ। एक साथ 45 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं।

जैसे-जैसे लॉकडाइन खुलने के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। महाराष्ट्र, गुजरात, तमिलनाडु के बाद अब दिल्ली में भी कोरोना का विकराल रूप देखने को मिल रहा हैं। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना ने अपना तांडव शुरू कर दिया है। ताजा संक्रमित लोगों की एक रिपोर्ट सामने आयी हैं दिल्ली के लक्ष्मी नगर की कैट्स एम्बुलेंस सेवा 102 के 45 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

ताजा जानकारी मिलने के बाद लक्ष्मी नगर इलाके में हड़कंप मच गया है। कैट्स एम्बुलेंस सेवा 102 के कर्मचारी दिन रात मरीजों को लाने ले जाने में लगे होते हैं। ऐसे में शक था कि कैट्स एम्बुलेंस कर्मचारियों को भी कोरोना का खतरा हो सकता हैं। शक के दायरे में 80 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया जिनमें से 45 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली का लक्ष्मी नगर इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है। यहां कई निजी अस्पताल भी हैं। दिल्ली के मेन मार्किटों में लक्ष्मी नगर भी आता हैं। बात करें दिल्ली में कोरोना वायरस के नये मामलों की तो पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 448 नये मामले कोरोना पॉजिटिव के आ चुके हैं। दिल्ली में केवल 6 दिनों में 2000 नये मामले सामने आये हैं। दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 हजार के पार हो चुकी हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button