राज्य

बुलडोजर और छेनी हथौड़ी की इतनी जल्दी क्यूं उद्धव बाबू ?

अभिनेत्री कंगना रानावत ना कोई बहुत बड़ी सुपर डुपर स्टार है, ना कोई बहुत बड़ी राजनैतिक हैसियत की मल्लिका। फिर सिर्फ राउत के राउटर के भरोसे इतनी बड़ी नालायकी करने की क्या आवश्यकता आन पड़ी?

अभिनेत्री कंगना रानावत ना कोई बहुत बड़ी सुपर डुपर स्टार है, ना कोई बहुत बड़ी राजनैतिक हैसियत की मल्लिका। फिर सिर्फ राउत के राउटर के भरोसे इतनी बड़ी नालायकी करने की क्या आवश्यकता आन पड़ी?आप और आपके चमचे यह बखूबी जान रहे थे कि घंटे-दो घंटे में हाईकोर्ट से स्टे आर्डर आ ही जाएगा। फिर ये विनाश की बेचैनी क्यूं ??
अपने सुपुत्र को बचाने के बजाय खुलेआम उसके संलीप्तता की तरफ इशारा करने वाली इन हरकतों से आपको कौन सा राजनैतिक लाभ मिलेगा ?? मुझे तो लगता है कि महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार और उसके सहयोगियों ने इस तरह की जो क्रूर अलोकतांत्रिक, बर्बर और शर्मनाक कार्यवाही की है किसी भी लोकतांत्रिक सरकार के कर्तव्यों के मर्यादा के प्रतिकूल है।एक अवसरीय मुख्यमंत्री से ऐसी ही अपरिपक्व व्यवहार की उम्मीद भी थी। शिवसेना के लोगों ने कंगना को अभद्र शब्द कहकर और उसका पक्ष सुने बगैर उसके आफिस पर बुलडोजर चलाकर उसका कुछ बिगाड़ा नहीं अपितु उसका राजनीतिक भविष्य संवारा है ।हां अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी जरूर मार ली है। कंगना के तो राजनैतिक सितारे आप ने खेल ही खेल में खोल दिये। कोई ना कोई परिपक्व राजनीतिक दल इसका लाभ उठायेगा ही।
कंगना के बहाने महाराष्ट्र में अब ऐसी चिनगारी फैलने का खतरा दिख रहा है जिसकी लपटों में महाराष्ट्र की शिवसेना-कांग्रेस- एन.सी.पी की बेमेल सरकार का जाना तय दिखता है‌ । फिर ना आपकी गद्दी बचेगी ना ही आपके सुपुत्र के अपराध ही छुप पाएंगे। तब तक के लिए अपने छोटे से खुराफाती दिमाग को जरा विश्राम दीजिए ।

Show More
Back to top button